Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज ठाकरे ने CMO को पत्र लिखकर महाराष्‍ट्र में शराब की दुकानें खोलने की मांग की

कोरोना वायरस का सबसे अधिक असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। यहां पर कोरोना वायरस के कुल 6710 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं।

राज ठाकरे ने CMO को पत्र लिखकर महाराष्‍ट्र में शराब की दुकानें खोलने की मांग की
X

देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन के चलते देश में शराब की दुकानें भी बंद हैं। लेकिन इसी बीच महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में शराब की दुकानें खुलवाने की मांग की है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, राज ठाकरे ने मुख्‍यमंत्री ऑफिस (सीएमओ) को पत्र लिखकर राज्‍य में सभी शराब दुकानें खोलने की मांग की है। राज ठाकरे का कहना है कि महाराष्ट्र की आर्थिक स्थिति खराब हो रही है। शराब बिक्री से राजस्‍व प्राप्ति होती है। ऐसे में सही रहेगा।

राज ठाकरे ने पत्र में लिखा है कि उन्होंने राज्य में शराब की दुकानें खुलवाने की मांग राजस्व को ध्यान में रखते हुए की है। शराब की दुकानें खोलना का मतलब शराब पीने वालों के बारे में सोचना नहीं, बल्कि महाराष्ट्र में घटते राजस्व के बारे में सोचना है। 'शराब की दुकानों से होने वाला राजस्व बहुत बड़ा है और राज्य को अब इसकी सख्त जरूरत है।

महाराष्ट्र में अबतक 6710 के सामने आए

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोरोना वायरस का सबसे अधिक असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। यहां पर कोरोना वायरस के कुल 6710 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इनमें 5652 केस एक्टिव हैं और 789 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। महाराष्ट्र में अब तक सबसे अधिक 269 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story
Top