Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'हाउसफुल-4' के लिए बुक हुई स्पेशल ट्रेन, भारतीय रेलवे शुरू की ये नायाब योजना

पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने जानकारी दी थी कि मुंबई से दिल्ली तक एक विशेष ट्रेन जाएगी जिसमें फिल्म हाउसफुल 4 (Houseful 4) का प्रमोशन किया जाएगा।

हाउसफुल-4 के लिए बुक हुई स्पेशल ट्रेन, भारतीय रेलवे शुरू की ये नायाब योजनाहाउसफुल-4 के लिए बुक हुई स्पेशल ट्रेन, भारतीय रेलवे शुरू की ये नायाब योजना

भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने अपने प्रमोशन और आय बढ़ाने का नायाब तरीका निकाल है। दरअसल रेलवे ने प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए ट्रेन की बुकिंग शुरू कर दी है। इसे 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' (Promotion On Wheels) का नाम दिया गया है।

केंद्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने बुधवार को एक ट्वीट में जानकारी दी थी कि 16-17 अक्टूबर को मुंबई से दिल्ली तक एक विशेष ट्रेन जाएगी जिसमें फिल्म की टीम के साथ फिल्म हाउसफुल 4 (Houseful 4) का प्रमोशन किया जाएगा।



रेल मंत्रालय ने भी अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से लिखा कि कला, संस्कृति, फ़िल्मों, टीवी एवं खेलकूद आदि के प्रोत्साहन हेतु लिए गए निर्णय के तहत आज फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन हेतु पहली 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' विशेष ट्रेन चलाई जाएगी। फ़िल्मी कलाकार एवं मीडिया प्रतिनिधि इस ट्रेन में यात्रा करेंगे। इससे रेलवे को राजस्व की प्राप्ति भी होगी।


पश्चिमी रेलवे की ओर से एक ट्वीट मे प्रेस रिलीज जारी की। इस रिलीज में कहा गया है कि इस कदम के तहत, रेलवे कई बड़े प्रोडक्शन हाउस को एप्रोच कर रही है। उनसे एफटीआर (फुल टैरिफ रेट) ट्रेन सुविधा का इस्तेमाल पैन इंडिया पब्लिसिटी और प्रमोशन के लिए इस्तेमाल करने का आग्रह किया है।


Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top