Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी पर राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा हैं। राहुल गांधी एक ट्वीट करके लोगों को वीडियो के जरिए समझाया है कि मोदी सरकार में कैसे एलपीजी सिलेंडर की किमतें बढ़ती चली गईं हैं।

एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी पर राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा हैं। राहुल गांधी एक ट्वीट करके लोगों को वीडियो के जरिए समझाया है कि मोदी सरकार में कैसे एलपीजी सिलेंडर की किमतें बढ़ती चली गईं हैं। राहुल गांधी ने बताया कि आज ही बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर के दाम में 25 रुपये की बढ़ोतरी की गई। ऐसे में अब दिल्ली में 14.2 किलोग्राम के एक सिलेंडर की कीमत 809 से बढ़कर 834.50 रुपये हो गई है।

आपको बता दें कि इसको लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने #LPGPriceHike के साथ ट्विटर पर लिखा कि मोदी माया का ऐसा पड़ा प्रभाव बस जुमलों का ही गिरा है भाव। वहीं पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने गैस की कीमतों में बढ़ोतरी का आंकड़ा साझा करते हुए ट्वीट किया कि मोदी है, मुमकिन है।

वहीं पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने दावा किया कि पिछले कुछ महीनों में रसोई गैस की कीमतों में 240 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब दाम भी बढ़ते हैं तो मोदी जी का नारा 'बहुत हुई महंगाई की मार' याद आता है। हम सरकार से कहना चाहते हैं कि बहुत हुई महंगाई की मार, बस करो मोदी सरकार।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि यह सरकार पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतें उस वक्त बढ़ा रही है जब देश के लोग गंभीर संकट से घिरे हैं। यह सरकार की उदासीनता को दिखाता है। सुप्रिया ने सवाल किया कि क्या उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त सिलेंडर हासिल करने वाले गरीब परिवार के लोग 834 रुपये की रसोई गैस खरीद सकते हैं।

Next Story