Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार पर साधा निशना, कहा- केंद्र ने जनता को कष्ट देने के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने मीडिया रिपोर्ट को टैग किया जिसमें कहा गया है कि इस साल पेट्रोल की कीमतों में रिकॉर्ड 23.53 रुपये की वृद्धि हुई है।

राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार पर साधा निशना, कहा- केंद्र ने जनता को कष्ट देने के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एक बार फिर देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों बढ़ोंतरी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि ईंधन की कीमतों (fuel prices) पर टैक्स डकैती (tax evasion) बढ़ रही है। वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सरकार (government) पर लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है।

पेट्रोल के रेट एक साल में सबसे ज्यादा बढें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने मीडिया रिपोर्ट को टैग किया जिसमें कहा गया है कि इस साल पेट्रोल की कीमतों में रिकॉर्ड 23.53 रुपये की वृद्धि हुई है। साथ ही प्रियंका ने लिखा कि मोदी जी की सरकार ने जनता को कष्ट देने के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं। सबसे ज्यादा बेरोजगारी: मोदी सरकार में, सरकारी संपत्तियां बिक रहीं: मोदी सरकार में, पेट्रोल के रेट एक साल में सबसे ज्यादा बढ़े: मोदी सरकार में..

पेट्रोल दामों पर टैक्स डकैती बढ़ती जा रही

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि पेट्रोल दामों पर टैक्स डकैती बढ़ती जा रही है। कहीं चुनाव हों तो थोड़ी रोक लगे।

मुंबई में 1 लीटर पेट्रोल 113.46 रुपये का हुआ

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत में लगातार बढ़ रहे तेल के दामों को आज 5वां दिन है। रविवार को देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार पांचवें दिन 35 पैसे की वृद्धि हुई है। तेल कंपनियों के अनुसार 35 पैसे की बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमत में 107.59 रुपये प्रति लीटर हो गई है। जबकि डीजल की कीमत 96.32 रुपये प्रति लीटर हो गई है।

मुंबई में पेट्रोल 34 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 113.46 रुपये प्रति लीटर हो गया है, जबकि डीजल की कीमत 38 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 104.38 रुपये हो गया है। कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 108.11 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 99.43 रुपये प्रति लीटर बढ़ गई है। चेन्नई में पेट्रोल 104.52 रुपये और डीजल 100.59 रुपये प्रतिलीटर हो गया है।

Next Story