Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Rahul Gandhi Yuva Aakrosh Rally : राहुल गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला, कहा एनआरसी-सीएए पर बोलने वाले रोजगार पर नहीं बोलते

Rahul Gandhi Yuva Aakrosh Rally कांग्रेस नेता राहुल गांधी जयपुर के अलबर्ट हॉल पर युवा आक्रोश रैली की है। जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोजगार के ऊपर घेरा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री रोजगार के ऊपर एक शब्द भी नहीं बोलते।

राहुल गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला, कहा एनआरसी-सीएए पर बोलने वाले रोजगार पर नहीं बोलतेजयपुर में आयोजित युवा आक्रोश रैली में लोगों को संबोधित करते राहुल गांधी

Rahul Gandhi Yuva Aakrosh Rally : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जयपुर में युवा आक्रोश रैली के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि सीएए-एनआरसी के ऊपर प्रधानमंत्री लगातार बोलते हैं। लेकिन बेरोजगारी के ऊपर एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं। कांग्रेस नेता ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी ने 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था। जबकि हकीकत यह है कि पिछले दिनों में एक करोड़ युवा नौकरी से हाथ धो चुके हैं।

चीन से काफी पीछे रह गए

उन्होंने कहा कि आठ साल के बच्चे से भी पूछिए कि नोटबंदी से आपको फायदा हुआ है या नुकसान। बच्चा कहेगा कि उसे नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि पहले हम चीन से मुकाबला करते थे। लेकिन अब हमे चीन काफी पीछे छोड़ चुका है। पूरा विश्व जानता है कि चीन को कोई पछाड़ सकता है तो वो सिर्फ भारत का युवा है।

राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों से देश का युवा बेरोजगार होकर निराशा के गर्त में डूब रहा है। मोदी शाह की जुगलबंदी से बाजार में महामंदी छाई हुई है।

Next Story
Top