Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल गांधी ने ट्वीट कर स्मृति ईरानी को दिखाया आईना, बोले विरोध प्रदर्शन को मेरा भी सपोर्ट

राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की पुरानी तस्वीर को ट्वीट किया है। जिसमें वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन करती दिख रही हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर स्मृति ईरानी को दिखाया आईना, बोले विरोध प्रदर्शन को मेरा भी सपोर्टस्मृति ईरानी विरोध प्रदर्शन

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है। 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की करारी हार का सामना करना पड़ा है।

भाजपा के चुनाव में हार के बाद बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दाम बढ़ गये हैं। जिसको लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। गैस सिलेंडर दामों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा है साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आईना दिखाया है।

राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की पुरानी तस्वीर को ट्वीट किया है। जिसमें वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन करती दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि यह साल 2013 की तस्वीर है, उस समय केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए की सरकार थी।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं भाजपा के इन सदस्यों से सहमत हूं जो एलपीजी सिलेंडर के दाम 150 रुपये बढ़ने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के फैसले को वापस लेने को भी कहा है।

Next Story
Top