Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी ने कोरोना वॉरियर्स को लेकर केंद्र को घेरा, बोले प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके इस वेबसाइट की खबर को साझा किया है। इस खबर में लिखा है कि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने राज्यसभा में दिए अपने लिखित बयान में बताया था कि स्वास्थ्य राज्य का विषय है।

राहुल गांधी ने कोरोना वॉरियर्स को लेकर केंद्र को घेरा, बोले प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार!
X
राहुल गांधी, फ़ोटो फ़ाइल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वायरस मामले पर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। क्योंकि, केंद्र सरकार के पास कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले और इससे जान गंवाने वाले स्वास्थ्य कर्मी और डॉकटर्स का आंकड़ा नहीं है। इसी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वेबसाइट की खबर को ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लिखा कि प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार!

थाली बजाने, दिया जलाने से ज़्यादा ज़रूरी हैं उनकी सुरक्षा और सम्मान। मोदी सरकार, कोरोना वॉरियर्स का इतना अपमान क्यों? कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके इस वेबसाइट की खबर को साझा किया है। इस खबर में लिखा है कि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने राज्यसभा में दिए अपने लिखित बयान में बताया था कि स्वास्थ्य राज्य का विषय है। इस तरह का डाटा केंद्रीय स्तर पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय नहीं रखता है। इसलिए उनके पास कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले और इससे जान गवानें वाले स्वास्थ्य कर्मी और डॉक्टर्स का आंकड़ा नहीं है।

Next Story