Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी ने वायनाड से केंद्र पर साधा निशाना, एक हफ्ते बाद ऑफिस में हुई घटना पर दिया जवाब

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केरल के कलपेट्टा में राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले के एक हफ्ते बाद दौरे पर पहुंचे। अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि आज हमारे किसानों और खेती की उपेक्षा की जा रही है।

राहुल गांधी ने वायनाड से केंद्र पर साधा निशाना, एक हफ्ते बाद ऑफिस में हुई घटना पर दिया जवाब
X

केरल (Kerala) के वायनाड (Wayanad) से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने हाल ही में हुई हिंसा का कड़ा विरोध किया और साथ ही केंद्र सरकार पर जोरदार निशाना भी साधा। पिछले सप्ताह वायनाड कार्यालय में हुई तोड़फोड़ की घटना के बाद राहुल अपने निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केरल के कलपेट्टा में राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले के एक हफ्ते बाद दौरे पर पहुंचे। अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि आज हमारे किसानों और खेती की उपेक्षा की जा रही है। बिना किसी सहारे के किसानों को उनके हाल पर छोड़ दिया गया है। सरकारों को हमारे किसानों और कृषि की रक्षा के लिए काम करना चाहिए। वहीं इस दौरान उन्होंने वायनाड के अपने ऑफिस में हुई घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि हिंसा से किसी को भला नहीं होता है।

जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल, पिछले हफ्ते एसएफआई कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के कालपेट्टा स्थित कार्यालय के पास वनों के आसपास पर्यावरण के प्रति संवेदनशील क्षेत्रों के मुद्दे पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए विरोध मार्च निकाला था। वहीं, राहुल गांधी के कार्यालय पर पहुंचकर जोमकर तोड़फोड़ की गई। घटना के बाद का वीडियो भी सामने आया। एसएफआई कार्यकर्ताओं के एक ग्रुप ने राहुल गांधी के कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ की थी।

और पढ़ें
Next Story