Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी ने कोरोना कहर को देखते हुए बंगाल की सभी सार्वजनिक चुनावी रैलियों को किया रद्द

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लिखा कि कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित कर रहा हूं।

राहुल गांधी ने कोरोना कहर को देखते हुए बंगाल की सभी सार्वजनिक चुनावी रैलियों को किया रद्द
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए बड़ा निर्यण लिया है। इस बात की जानकारी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी है। राहुल गांधी ने बंगाल की सभी सार्वजनिक चुनावी रैलियों को रद्द कर दिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लिखा कि कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित कर रहा हूं। मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के 5 चरण हो गए हैं। छठे चरण के लिए बीजेपी, टीएमसी समेत कई राजनीतिक दलों के नेता जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। कोरोना के कहर के बीच पीएम मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए राहुल गांधी ने बंगाल की सभी सार्वजनिक चुनावी रैलियों को रद्द करने का फैसला ले लिया।

बता दें कि राहुल गांधी सोशल मीडिया के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार को लगातार घेरते आ रहे हैं। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीमारों और मृतकों की भी इतनी भीड़ पहली बार देखी है।

देश में आए 2 लाख 60 हजार से ज्यादा केस

www.covid19india.org बेवसाइट के मुताबिक, देश में बीते 24 घंटे में 2,60,533 नये केस सामने आए हैं, जबकि एक दिन रिकॉर्ड तोड़ 1,492 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1,47,82,461 हो गई है।

वहीं मरने वालों की संख्या 1,77,167 हो गई है। इसके अलावा बीते 24 घंटे में 1,38,156 लोगों ने कोरोना को मात दी है। इसी के साथ 1,28,05,094 लोग कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं। लेकिन देश में 17,93,976 मरीज एक्टिव हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

Next Story