Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत की एक बेटी का रेप-कत्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, भारत की एक बेटी का रेप-क़त्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं और अन्त में उसके परिवार से अंतिम संस्कार का हक़ भी छीन लिया जाता है।

भारत की एक बेटी का रेप-कत्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं: राहुल गांधी
X
राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप और प्रताड़ना की शिकार युवती ने मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। लड़की की मौत के बाद शव परिजनों को नहीं सौंपा गया। इसको लेकर मंगलवार को खूब जमकर हंगामा भी हुआ। पुलिस ने देर रात मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया।

पुलिस से मौके पर मौजूद पत्रकार सवाल करते रहे। लेकिन, पुलिस ने उनके सवालों का जवाब देना भी ठीक नहीं समझा। इसका एक वीडियो कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट कर शेयर किया। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, भारत की एक बेटी का रेप-क़त्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं और अन्त में उसके परिवार से अंतिम संस्कार का हक़ भी छीन लिया जाता है। ये अपमानजनक और अन्यायपूर्ण है।

बता दें कि मंगलवार देर रात सफदरजंग अस्पताल से हाथरस पीड़िता का शव लेकर पुलिस गांव पहुंची। जहां गांव वालों और परिजनों ने पुलिस से लाख मिन्नतें की, लेकिन पुलिस ने आखिरी दर्शन तक नहीं करने दिए और पीड़िता का विरोध के बीच ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। रात 12 बजकर 45 मिनट पर पुलिस शव लेकर गांव पहुंची थी।

Next Story