Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी का आरोप, केंद्र सरकार की निष्क्रियता से निर्दोष लोग मर रहे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहले ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एक मात्र अब लॉकडाउन ही समाधान है।

राहुल गांधी का आरोप, केंद्र सरकार की निष्क्रियता से निर्दोष लोग मर रहे
X

कांग्रेस ने राहुल गांधी ने आज केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए देश में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की मांग की है। साथ ही राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि ढील देने की वजह से लोग कोरोना वायरस की चपेट में आने से मर रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दो ट्वीट किए हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहले ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एक मात्र अब लॉकडाउन ही समाधान है। वो भी कमजोर वर्गों के लिए NYAY की सुरक्षा के साथ। साथ ही राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि निष्क्रियता से निर्दोष लोग मर रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं सिर्फ यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि भारत सरकार की रणनीति के पूर्ण अभाव की वजह से अब लॉकडाउन ही एक मात्र विकल्प है कोरोना वायरस को रोकने का। केंद्र सरकार ने ढील देकर सक्रिय रूप से कोरोना वायरस को इस चरण तक पहुंचने में मदद की है, इस रोकने का कोई और तरीका नहीं है। भारत के खिलाफ जुर्म किया गया है।

चामराजनगर घटना पर साधा निशाना

बता दें कि बीते कल कर्नाटक के चामराजनगर में ऑक्सीजन की कमी के चलते 24 से ज्यादा मरीजों की मौत हो गई थी। इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मर गए या मारे गए? उनके परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। 'सिस्टम' के जागने से पहले कितना अधिक दुख?

देश में 3 लाख 57 हजार से ज्यादा केस आए

पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 3 लाख 57 हजार 229 मामले दर्ज किया गए हैं और 3449 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2,02,82,833 हो गयी है। वहीं एक दिन में 3,20,289 लोगों में कोरोना को मात दी है। इसी के साथ देश में कोरोना को मात देने वालों की संख्या 1,66,13,292 हो गयी है। देश में अब तक कुल कोरोना वायरस की वजह से 2,22,408 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 34,47,133 है।

Next Story