Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी बोले- सरकार को कृषि कानून वापस लेने पड़ेंगे, मैंने जो कहा उसे याद रखना

आप किसानों को दबा रहे हो, मुट्ठी भर उद्योगपतियों की मदद कर रहे हो, जब कोरोना आता है तब आप आम आदमी की मदद नहीं करते। आप किसके प्रधानमंत्री हैं, भारत के लोगों के या दो-तीन बिजनेसमैन के? चीन हमारे क्षेत्र में क्या कर रहा है।

Rahul Gandhi says Government will have to withdraw the agricultural law remember what I said in madurai
X

 राहुल गांधी, फोटो एएनआई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को तमिलनाडु के मदैुर में जल्लीकट्टू के आयोजन को देखा। इस दौरान राहुल गांधी पोंगल फेस्टिवल में भी शामिल हुए और स्थानीय लोगों के साथ लंच भी किया। राहुल गांधी का यह वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किया गया है।

इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार सिर्फ किसानों को नजरअंदाज ही नहीं कर रही बल्कि वो उन्हें बर्बाद करने की साजिश भी कर रही है क्योंकि वो अपने दो-तीन दोस्तों को लाभ पहुंचाना चाहते हैं। वो किसानों की जमीन, उनकी उपज लेकर उसे अपने दो-तीन दोस्तों को देना चाहते हैं।

आप किसानों को दबा रहे हो, मुट्ठी भर उद्योगपतियों की मदद कर रहे हो, जब कोरोना आता है तब आप आम आदमी की मदद नहीं करते। आप किसके प्रधानमंत्री हैं, भारत के लोगों के या दो-तीन बिजनेसमैन के? चीन हमारे क्षेत्र में क्या कर रहा है। किसान जो कर रहे हैं मुझे उस पर गर्व है और मैं उनका पूरा समर्थन करता हूं।

सरकार को ये कानून वापस लेने पड़ेंगे, मैंने जो कहा उसे याद रखना। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि वह किसानों के साथ हैं और उनकी हर मांग का समर्थन करते हैं। जिन कानूनों को केंद्र की मोदी सरकार जबरदस्ती लाई है, उन्हें वापस ले जाना ही होगा।

Next Story