Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी ने अपने दोस्त पर साधा निशाना, कहा आदर्शों को भूल गए हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है। जिससे राहुल गांधी को गहरी चोट पहुंची है। उन्होंने कहा है कि वो मेरे साथ कॉलेज में पढ़े हैं। मैं उनके आदर्शों से अच्छी तरह वाकिफ हूं।

कांग्रेस सीडब्ल्यूसी की आज होगी बैठक, राहुल गांधी की ताजपेशी पर हो सकती है चर्चा
X
राहुल गांधी

ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जिसके बाद कांग्रेस के नेतागण उनसे नाराज चल रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें गद्दार घोषित कर दिया है। जिसके बाद राहुल गांधी ने भी उन्हें अपना दोस्त बताते हुए बयान दिया है।

राहुल गांधी ने कहा कि ये आदर्शों की लड़ाई है। जिसके एक तरफ कांग्रेस है तो दूसरी तरफ बीजेपी-आरएसएस। उन्होंने कहा कि मुझे पता है ज्योतिरादित्य सिंधिया के आदर्श क्या हैं। वो मेरे साथ कॉलेज में थे। मैं उन्हें अच्छी तरह जानता हूं। उन्हें अपने पॉलिटिकल भविष्य की चिंता हो गई। जिससे वो अपने आदर्शों को भूलकर आरएसएस के साथ हो गए।

बीजेपी में नहीं मिलेगा सम्मान

राहुल गांधी ने कहा कि वास्तविकता ये है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी में वो सम्मान नहीं मिलेगा। जिससे वो कभी बीजेपी में संतुष्ट नहीं रहेंगे। उन्हें इस बात का एहसास होगा। मुझे पता है क्योंकि हम सालों से दोस्त रहे हैं। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल में जो है, वो उनकी जुबान पर नहीं है।



Next Story