Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

माता वैष्णो देवी की पैदल चढ़ाई कर आरती में शामिल हुए राहुल गांधी, सुबह जम्मू में कांग्रेस नेताओं संग करेंगे बैठक

राहुल जम्मू पहुंचे राहुल गांधी ने कटरा से माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पैदल चढ़ाई शुरू की। इस दौरान उनके कार्यकर्ताओं का टोला भी उनके साथ रहा। इस दौरान राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत की। इसमें जब उनसे भाजपा के एक बयान को लेकर सवाल पूछा, इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि मैं माता के दर्शन के लिए यहां आया हूं। इस समय मैं किसी प्रकार की राजनीतिक टिप्पणी नहीं करना चाहता।

वैष्णो देवी की पैदल चढ़ाई कर आरती में शामिल हुए राहुल गांधी, सुबह वापसी कर कांग्रेस नेताओं संग करेंगे बैठक
X

वैष्णो देवी की पैदल चढ़ाई कर आरती में शामिल हुए राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज से अपने 2 दिवसीय जम्मू दौरे (Jammu Visit) की यात्रा पर है। राहुल गांधी ने कटरा (Katra) से कार्यकर्ताओं के संग दोपहर के समय चढ़ाई शुरू कर दी। राहुल ने माता के भवन में आरती लेकर वापसी की। वह पैदल ही माता के भवन से नीचे उतरकर कांग्रेस नेताओं संग जम्मू पहुंचेंगे। जम्मू के त्रिकुटा नगर में जेके रिजॉर्ट्स में राहुल गांधी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिल कर बैठक करेंगे।

गुरुवार को राहुल जम्मू पहुंचे राहुल गांधी ने कटरा से माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पैदल चढ़ाई शुरू की। इस दौरान उनके कार्यकर्ताओं का टोला भी उनके साथ रहा। इस दौरान राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत की। इसमें जब उनसे भाजपा के एक बयान को लेकर सवाल पूछा, इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि मैं माता के दर्शन के लिए यहां आया हूं। इस समय मैं किसी प्रकार की राजनीतिक टिप्पणी नहीं करना चाहता। जम्मू में राहुल गांधी के पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया। राहुल वहां मौजूद सभी कार्यकर्ताओं से गरमजोशी से मिले।

कल पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं संग करेंगे बैठक

राहुल गांधी ने माता वैष्णों देवी के भवन पहुंचकर वापसी कर ली है। इसके बाद वह जम्मू पहुंचेंगे। यहां अगले दिन यानि शुक्रवार को राहुल गांधी जम्मू के त्रिकुटा नगर स्थित जे के रिजॉर्ट में पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं संग बैठक कर आगे की रणनीति तय करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी दिल्ली वापसी करेंगे।

Next Story