Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल गांधी का विवादित बयान, बोले पीएम मोदी और नाथूराम गोडसे की विचारधारा एक जैसी

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की विचारधारा की तुलना नाथूराम गोडसे की विचारधार से की है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की विचारधारा की तुलना नाथूराम गोडसे की विचारधार से की है।राहुल गांधी रैली

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को वायनाड में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी की विचारधारा की तुलना नाथूराम गोडसे की विचारधार से की है।

राहुल गांधी ने कहा कि ​​नाथूराम गोडसे और पीएम नरेंद्र मोदी एक ही विचारधारा में विश्वास करते हैं, उनमें कोई अंतर नहीं है। सिवाय इसके ​कि नरेंद्र मोदी को यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वह गोडसे में विश्वास करते हैं।

नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी को गोली मार दी क्योंकि वह खुद पर विश्वास नहीं करता था, वह किसी से प्यार नहीं करता था, वह किसी की परवाह नहीं करता था, वह किसी पर विश्वास नहीं करता था और हमारे प्रधान मंत्री के साथ भी ऐसा ही है, वह केवल खुद से प्यार करता है, केवल खुद पर विश्वास करता है।

पीएम मोदी ध्यान भटकाते हैं

गौर करें कि जब भी आप नरेंद्र मोदी से बेरोजगारी और नौकरियों के बारे में पूछते हैं, तो वह अचानक ध्यान भटकाते हैं। एनआरसी और सीएए से नौकरी नहीं मिलेगी। कश्मीर और जलती हुई असम की स्थिति हमारे युवाओं के लिए रोजगार पाने वाली नहीं है।

क्या पीएम मोदी तय करेंगे कौन भारतीय है

राहुल गांधी ने आगे कहा कि यह कानून भारतीयों को यह साबित करने के लिए बनाया वे भारतीय हैं, क्या यह नरेंद्र मोदी तय करेंगे की मैं भारतीय हूं? किसने उन्हें यह तय करने का लाइसेंस दिया है कि कौन भारतीय है और कौन नहीं? मैं जानता हूं कि मैं एक भारतीय हूं और मुझे इसे साबित करने की जरूरत नहीं है।


Next Story
Top