Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दिया खुला चैलेंज, बोले किसी भी यूनिवर्सिटी में जाएं और छात्रों के सवालों का जवाब दें

राहुल गांधी ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी में युवाओं को यह बताने की हिम्मत होनी चाहिए कि भारतीय अर्थव्यवस्था एक आपदा क्यों बन गई है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दिया खुला चैलेंज, बोले किसी भी यूनिवर्सिटी में जाएं और छात्रों के सवालों का जवाब देंराहुल गांधी

कांग्रेस की विपक्षी दलों की बैठक के बाद राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि युवाओं की समस्या का समाधान करने के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र को विचलित करने और लोगों को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं। युवाओं की आवाज जायज है, इसे दबाया नहीं जाना चाहिए, सरकार को युवाओं की आवाज को सुनना चाहिए।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चैलेंज देते हुए कहा कि वे किसी विश्वविद्यालय में जाएं और छात्रों के सवालों का जवाब दें। पुलिस के बिना वहां खड़े हों और लोगों को बताएं कि वह इस देश के लिए क्या करने जा रहा है।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी में युवाओं को यह बताने की हिम्मत होनी चाहिए कि भारतीय अर्थव्यवस्था एक आपदा क्यों बन गई है। पीएम मोदी के पास छात्रों के सामने खड़े होने की हिम्मत नहीं है।

बैठक में ये नेता हुए शामिल

बता दें कि आज कांग्रेस ने विपक्षी दलों की बैठक बुलाई थी। जिसमें 20 दलों के नेता शामिल हुए। संसद एनेक्सी में हुई बैठक में कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, एनसीपी चीफ शरद पवार, अहमद पटेल, ए के एंटनी, के सी वेणुगोपाल, गुलाम नबी आजाद और रणदीप सुरजेवाला, माकपा के सीताराम येचुरी, भाकपा के डी राजा, झामुमो के नेता एवं झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, प्रफुल्ल पटेल, राजद के मनोज झा, नेशनल कांफ्रेस के हसनैन मसूदी और रालोद के अजित सिंह मौजूद थे। बैठक में सीएए के अलावा आर्थिक मंदी तथा कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई है।

Next Story
Top