Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना,कोरोना की तरह मेरी बात को चीन पर फिर नजरअंदाज कर रहे

कोरोना के बाद चीन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि पहले कोरोना वायरस पर और अब चीन विवाद पर मेरी बात को सरकार अनसुना कर रही है।

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना,कोरोना की तरह मेरी बात को चीन पर फिर नजरअंदाज कर रहे
X
राहुल गांधी फ़ोटो ट्विटर

कोरोना के बाद चीन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि पहले कोरोना वायरस पर और अब चीन विवाद पर मेरी बात को सरकार अनसुना कर रही है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार को कोरोना मामले पर अलर्ट किया था।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा अपनी छवि को लेकर भारत की अर्थव्यवस्था और लोगों को नुकसान पहुंचाया। कोरोना और अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार ने मेरी बात नहीं सुनी और उसका नतीजा सभी के सामने आ गया। अब एक बार फिर से चीन के खिलाफ लड़ाई में पीएम की छवि बनाने में लगे हुए हैं।

राहुल गांधी ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ अपनी छवि बनाने में लगे हुए हैं। मैंने पहले की कोरोना वायरस और अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार को चेतावनी दी थी। जिसका नतीजा आज पूरा देश बहुत रहा है। जिसके बाद अर्थव्यवस्था की खराब हालत सबके सामने है।

अब चीन विवाद पर भी सरकार मुझे अनसुना करने में जुटी हुई है। राहुल गांधी ने बीते गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर देखा था कि चीन के साथ मजबूती से सरकार को निपटना चाहिए। यह प्रधानमंत्री मोदी की जिम्मेदारी है कि वह देश का विज़न दे। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। प्रधानमंत्री अपनी छवि सुधारने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि आपको चीन के साथ मनोवैज्ञानिक रूप से मजबूती से निपटना होगा। इससे उसके साथ आसानी से काम कर सकते हैं। आपको हर वह चीज मिल सकती है जो आपको चाहिए। अगर चीन को हमारी कमजोरी पता चल गई तो इससे नुकसान हमारा ही होगा।

Next Story
Top