Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से मांगा 3 बड़े सवालों का जवाब, कहा- भारत सरकार की कायरता भविष्य में दुखद परिणाम देगी

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक और ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, चीन ने भारत को धमकी देने के लिए अपनी पारंपरिक और साइबर सेना जुटाई।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से मांगा 3 बड़े सवालों का जवाब, कहा- भारत सरकार की कायरता भविष्य में दुखद परिणाम देगी
X

राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लागातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। राहुल गांधी ने आज एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से तीन बड़े सवालों के जवाब मांगे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर सवाल पूछे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लिखा कि छात्रों के सवालों का, बेरोज़गारी के इन सालों का, व्यवसायों में पड़े तालों का, आज हिसाब दो- #modi_jawab_do (मोदी जवाब दो) ।

इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक और ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, चीन ने भारत को धमकी देने के लिए अपनी पारंपरिक और साइबर सेना जुटाई। भारत सरकार को लगा झटका। मेरे शब्दों को चिन्हित करें, डेपसांग में हमारी जमीन चली गई है और डीबीओ असुरक्षित है। भारत सरकार की कायरता भविष्य में दुखद परिणाम देगी।

राहुल गांधी ने कहा मरजेंसी गलत थी!

कॉर्नेल यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रोफेसर कौशिक बसु के साथ ऑनलाइन डिस्‍कशन किया। इस दौरान राहुल गांधी ने इंदिरा गांधी के शासनकाल में लगी इमरजेंसी को गलत बताया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राहुल गांधी ने यह बात तत्‍कालीन मोदी सरकार के संदर्भ में कही।

राहुल गांधी ने कहा, इमरजेंसी एक गलती थी, पर उस समय देश में जो भी हुआ और जो आज हो रहा है, दोनों में फर्क है। डिस्‍कशन के दौरान राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस कभी भी संवैधानिक ढांचे को हथियाने का प्रयास नहीं किया। हमारी पार्टी इसकी इजाजत नहीं देती है। यदि हम चाहें तो भी ऐसा नहीं कर स‍कते हैं।

Next Story