Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी बोले कोरोना काल में भाजपा सरकार ने अनेक ख्याली पुलाव पकाए, लेकिन एक सच भी था

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज फिर केंद्र की मोदी सरकार को ट्वीट कर घेरा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक ख़याली पुलाव पकाए।

राहुल गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का सवाल, क्या देश में सिर्फ नरेंद्र मोदी चल सकते हैं
X
राहुल गांधी, फ़ोटो फ़ाइल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार को देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले और भारत चीन सीमा पर चल रहे विवाद को लेकर घेर रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज फिर केंद्र की मोदी सरकार को ट्वीट कर घेरा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक ख़याली पुलाव पकाए।

▪️21 दिन में कोरोना को हरायेंगे

▪️आरोग्य सेतु ऐप सुरक्षा करेगा

▪️20 लाख करोड़ का पैकेज

▪️आत्मनिर्भर बनो

▪️सीमा में कोई नहीं घुसा

▪️स्थिति संभली हुई है

लेकिन एक सच भी था:

आपदा में 'अवसर' #PMCares

हमारा देश हमेशा से भारतीय सेना के साथ खड़ा था

इससे पहले राहुल गांधी ने मंगलवार को अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा था, रक्षामंत्री के बयान से साफ़ है कि मोदी जी ने देश को चीनी अतिक्रमण पर गुमराह किया। हमारा देश हमेशा से भारतीय सेना के साथ खड़ा था, है और रहेगा। लेकिन मोदी जी, आप कब चीन के ख़िलाफ़ खड़े होंगे? चीन से हमारे देश की ज़मीन कब वापस लेंगे? चीन का नाम लेने से डरो मत। इसके अलावा राहुल गांधी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा था, मोदी सरकार नहीं जानती कि लॉकडाउन में कितने प्रवासी मज़दूर मरे और कितनी नौकरियां गयीं। तुमने ना गिना तो क्या मौत ना हुई? हां मगर दुख है सरकार पे असर ना हुई, उनका मरना देखा ज़माने ने, एक मोदी सरकार है जिसे ख़बर ना हुई।

किसान ही हैं जो ख़रीद खुदरा में और अपने उत्पाद की बिक्री थोक के भाव करते हैं। मोदी सरकार के तीन 'काले' अध्यादेश किसान-खेतिहर मज़दूर पर घातक प्रहार हैं ताकि न तो उन्हें MSP व हक़ मिलें और मजबूरी में किसान अपनी ज़मीन पूंजीपतियों को बेच दें। मोदी जी का एक और किसान-विरोधी षड्यंत्र।

Next Story
Top