Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पदयात्रा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर कसा तंज, अमेठी में उमड़ा जनसैलाब, देखें वीडियो

अमेठी (Amethi) में कांग्रेस की पदयात्रा (amethi padyatra) निकाली जा रही है। इसमें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों ने भाग लिया है।

पदयात्रा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर कसा तंज, अमेठी में उमड़ा जनसैलाब, देखें वीडियो
X

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) में कांग्रेस की पदयात्रा (amethi padyatra) निकाली जा रही है। प्रदेश में कांग्रेस का 'जन जागरण अभियान' चल रहा है और वहीं विधानसभा चुनाव भी नजदीक हैं। शनिवार को गांधी परिवार अपने गढ़ में पहुंचा है। यहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पदयात्रा के दौरान मंहगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। ये पदयात्रा 15 किलोमीटर लंबी है। राहुल और प्रियंका गांधी के पहुंचने पर अमेठी की सड़को पर जनसैलाब उमड़ पड़ा है।

अमेठी में पदयात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हिंदू सच्चाई के लिए लड़ता है, हिंदू डर से डटकर सामना करता है, हिंदू डर को कभी हिंसा में नहीं बदलता, हिंदू और हिंदुत्ववादी में अंतर होता है। पदयात्रा रैली के दौरान कहा कि कभी मोदी गंगा में स्नान करेंगे। कभी केदारनाथ चले जाएंगे और कभी हाइवे पर हवाईजहाज लैंड करेगा। नरेंद्र मोदी और योगी ध्यान भटकाने का काम करते हैं। आज लद्दाख में चीन की सेना ने हिंदुस्तान की 1000 किमी जमीन छीन ली है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप हैं।

वहीं अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई के सवाल का जवाब न सीएम देते हैं नपीएम देते हैं। छोटे व्यवसाय वाले रोजगार देते हैं। लेकिन उनपर प्रधानमंत्री ने आक्रमण शुरू कर रखा है। पहला हमला नोटबंदी, दूसरा हमला जीएसटी और तीसरा हमला कोरोना काल में कोई सहायता नहीं। राहुल ने पदयात्रा के दौरान ट्वीट कर लिखा कि अमेठी की हर गली आज भी वैसी ही है। सिर्फ़ जनता की आंखों में अब सरकार के लिए आक्रोश है।

दिलों में आज भी पहले सी जगह है

आज भी एक हैं हम,

अन्याय के खिलाफ!

और पढ़ें
Next Story