Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: केंद्रीय मंत्री आरके सिंह बोले - 45 दिनों में मुंबई पुलिस ने नहीं की कोई जांच, सुशांत को न्याय मिलना जरूरी

Sushant Singh Rajput: केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा है कि 45 दिनों में मुंबई पुलिस ने इस मामले की सही से जांच नहीं की। इस मामले में गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

Sushant Singh Rajput: केंद्रीय मंत्री आरके सिंह बोले - 45 दिनों में मुंबई पुलिस ने नहीं की कोई जांच, सुशांत को न्याय मिलना जरूरी
X
सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर दिन एक नई बात सामने आ रही है। साथ ही कई नेता-अभिनेता भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि 45 दिनों में मुंबई पुलिस ने इस मामले की सही से जांच नहीं की। इस मामले में गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

बिहार पुलिस करे सही से जांच

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस ने 45 दिनों में सही से जांच नहीं की। इस कारण सुशांत के पिता ने बिहार में मामला दर्ज कराया। उन्होंने कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच होनी जरूरी है।

आरके सिंह ने कहा कि सुशांत की मौत से सिर्फ मिथिलांचल ही नहीं, बल्कि पूरा देश दुखित है। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई की मांग को भी अस्वीकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस इतने दिनों में केवल ऊपरी दिखावा करती हुई दिखाई दे रही है।

एनआईए की जांच के लिए टेरर एंगल जरूरी

आरके सिंह ने कहा कि ठीक से जांच न होने के कारण पूरा देश परेशान है। उन्होंने कहा कि सीबीआई केस के मामले में कोर्ट ने कहा कि जब तक किसी मामले में टेरर एंगल नहीं होता है, तब तक सीबीआई की मांग को स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

Next Story