Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब: भारतीय सीमा ने दिखा पाकिस्तान ड्रोन, सर्च ऑपरेशन जारी

पंजाब के फिरोजपुर में एक पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया है। जिसके बाद बीएसएफ और स्थानीय पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

सरकार का आदेश: 1000 फुट की ऊंचाई पर उड़ता दिखाई दे पाकिस्तानी ड्रोन तो मार गिराएं सुरक्षा बलPakistani drones Will Be killed If Flying At Height Of 1000 Feet

पंजाब के फिरोजपुर में एक पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया है। इस ड्रोन को हुसैनीवाला इलाके में 5 बार देखा गया है। जिसके बाद बीएसएफ को अलर्ट कर दिया गया है और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चला दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब के हुसैनीवाला में पाकिस्तानी ड्रोन को रात 10 से साढ़े 10 के बीच सीमा पर देखा गया। उसके बाद आधी रात को 12.25 पर देखा गया। जिसके बाद बीएसएफ जवानों को अलर्ट कर दिया गया।

इसके बाद जवानों ने मंगलवार सुबह से ही सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। बीएसएफ ने बताया कि ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से ड्रग्स और पैसा भेजा गया है। इसके अलावा गोला-बारूद भी मिला है।

बीते एक सप्ताह पहले भी दो ड्रोन बरामद किए गए थे। जिसे तरनतारन में जले हुई हालत में जब्त किया गया था। इस दौरान भी सेना को एके -47 राइफलें, नशीली दवाओं और नकली नोटों की खेप मिली थी। पंजाब के तरनतारन में हथियारों की बरामदगी की जांच में इसका खुलासा हुआ था।

Next Story
Top