Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Crisis: पंजाब में अचानक कांग्रेस को झटका, नवजोत सिंह सिद्धू ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, बोले ऐसे करता रहूंगा काम

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर अपने पद से इस्तीफा दिया है।

Punjab Crisis: पंजाब में अचानक कांग्रेस को झटका, नवजोत सिंह सिद्धू ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, बोले ऐसे करता रहूंगा काम
X

पंजाब (Punjab) में राजनीतिक उठापटक का दौर जारी है। जहां पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Ex Cm Capt Amarinder Singh) के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं तो वहीं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा (Punjab Congress President Navjot Singh Sidhu resigns) दे दिया है। उन्होंने सोनिया गांधी को पत्रकर अपने पद से इस्तीफा दिया है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा देते हुए लिखा कि किसी भी व्यक्ति के जमीर का पतन समझौते से होता है, मैं पार्टी के साथ जुड़ा रहूंगा लेकिन पंजाब के भविष्य और लोगों के सुधार के एंजेंडे पर कभी समझौता नहीं करूंगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैप्टन अमरिंदर सिंह आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में जा सकते हैं। नड्डा और अमित शाह के साथ मुलाकात को लेकर राजनीतिक चर्चाएं तेज हो चली हैं।


Next Story