Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Congress : क्या इस्तीफा वापस लेंगे Navjot Singh Sidhu, सीनियर नेताओं के साथ आज दिल्ली में होगी बैठक

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु (Navjot Singh Sidhu) गुरुवार को दिल्ली में पार्टी के जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही वह हरीश रावत (Harish Rawat) से भी मुलाकात करेंगे।

Punjab Congress : क्या इस्तीफा वापस लेंगे Navjot Singh Sidhu, सीनियर नेताओं के साथ आज दिल्ली में होगी बैठक
X
नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु (Navjot Singh Sidhu) गुरुवार को दिल्ली में पार्टी के जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही वह हरीश रावत (Harish Rawat) से भी मुलाकात करेंगे। यह जानकारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ट्वीट कर दी है।

नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बीच यह बैठक 28 सितंबर के बाद पहली बार होने जा रही है। जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना इस्तीफा पोस्ट करते हुए कहा था कि वह पंजाब के भविष्य और उसके कल्याण के एजेंडे से समझौता नहीं कर सकते। नवजोत सिंह सिद्धू ने जैसे ही यह ट्वीट किया। तभी से पंजाब कांग्रेस में उथल-पुथल शुरू हो गई, जो अभी तक जारी है।

हरिश रावत ने किया ट्वीट

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने अपने ट्वीट में लिखा - 'पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत 14 अक्टूबर को मीटिंग के लिए दिल्ली आ रहे हैं। यहां जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल कार्यालय में कुछ संगठनात्मक मामलों पर चर्चा की जाएगी। वह मुझसे और केसी वेणुगोपाल से मुलाकात करेंगे।"



Next Story