Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Congress : नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार ने दिया इस्तीफा, सीएम अमरिंदर समेत इन नेताओं से जानी नुकसान का अंदेशा जताया

नवजोत सिद्ध के सलाहकार मालविंदर माली ने जिन नेताओं पर जानी नुकसान कराने का अंदेशा जताया है, उनमें आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा और जरनैल सिंह का भी नाम है।

Punjab Congress : नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार ने दिया इस्तीफा, सीएम अमरिंदर समेत इन नेताओं से जानी नुकसान का अंदेशा जताया
X

पंजाब के सीएम कैप्टर अमरिंदर सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने दिया इस्तीफा। 

पंजाब कांग्रेस में चल रही अंतर्कलह सुलझने का नाम नहीं ले रही। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच जारी आपसी कलह अब पार्टी के लिए भी सिरदर्द बन गई है। इस बीच खबर आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली (Malvinder Singh Mali) ने इस्तीफा दे दिया है। यही नहीं उन्होंने सीएम कैप्टन अमरिंदर समेत कई नेताओं से अपनी जान को खतरा भी बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने प्रेस बयान में कहा कि मैं नवजोत सिंह सिद्धू को सलाह देने के लिए दी गई सहमति को वापस लेने का नमृता से ऐलान करता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें जानी नुकसान होता है तो इसके लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर विजय इंद्र सिंगला, पंजाब के सांसद मनीष तिवारी, पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल, पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर बिक्रमजीत सिंह मजीठिया, बीजेपी के सुभाष शर्मा, आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा और जरनैल सिंह जिम्मेदार होंगे।


नवजोत सिद्ध के सलाहकार मालविंदर माली का प्रेस बयान

बता दें कि मालविंदर लगातार कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ विवादित बयान दे रहे थे। यहां तक कि उन्होंने कैप्टन अमरिंदर और उनके समर्थकों की तुलना अली बाबा चालीस चोर से कर दी थी। कुछ दिन पहले उन्होंने इंदिरा गांधी का विवादास्पद पोस्टर भी अपने फेसबुक पेज पर लगाया था, जो अभी तक नहीं हटाया गया। अमरिंदर सिंह लगातार आलाकमान से मांग रहे थे कि मालविंदर माली को पद से हटाया जाए। अब मालविंदर माली ने इस्तीफा देकर कैप्टन अमरिंदर समेत तमाम नेताओं से जान का खतरा बताया है।

और पढ़ें
Next Story