Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Congress Crisis: चुनाव से पहले पंजाब में सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन, बैठक में पहुंचे 62 विधायक

विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब के अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन दिखा। साथ ही पार्टी के कई विधायकों को नाश्ते के लिए बुलाया।

Punjab Congress Crisis: चुनाव से पहले पंजाब में सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन, बैठक में पहुंचे 62 विधायक
X

पंजाब में कांग्रेस की कमान नवजोत सिंह सिद्धू के हाथों में आने के बाद अभी भी मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है। कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर में शक्ति प्रदर्शन किया और स्वर्ण मंदिर में माथा टेका। इस दौरान पार्टी के कई मंत्री और विधायक उनके साथ पहुंचे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतसर में शक्ति प्रदर्शन के बाद पंजाब कांग्रेस के 62 विधायक सिद्धू के घर पहुंचे। इसमें से कई ऐसे विधायक भी हैं, जो कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ थे। ये एक तरह से शक्ति प्रदर्शन बताया जा रहा है।



पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और वहीं कैप्टन के साथ सिद्धू की तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं ताजपोशी के बाद से ही सिद्धू अपने समर्थकों से लगातार मिल रहे हैं। पार्टी विधायकों को अमृतसर में अपने घर पर नवजोत सिंह सिद्धू ने ब्रेकफास्ट पर बुलाया।



जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब कांग्रेस में सिद्धू को अध्यक्ष बनाए जाने के बाद से ही कैप्टन अलग अलग नजर आ रहे हैं, उन्होंने सिद्धू को बधाई भी नहीं दी और साथ ही हाल ही में हुए लंच के दौरान नवजोत को बुलावा भी नहीं दिया। ऐसे में दोनों के बीच कलह साफ देखी जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, मना जा रहा है कि सिद्धू मुख्यमंत्री बनने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में सिद्धू की ये चाल चुनाव के दौरान कामयाब रही तो कैप्टन का क्या होगा।

Next Story