Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब कांग्रेस में कलह पर सोनिया गांधी को सौंपी आंशिक रिपोर्ट, हरीश रावत बोले-आज बाकी का हिस्सा फाइनल कर लेंगे

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता वाली कमेटी में पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जेपी अग्रवाल शामिल हैं।

पंजाब कांग्रेस में कलह पर सोनिया गांधी को सौंपी आंशिक रिपोर्ट, हरीश रावत बोले-आज बाकी का हिस्सा फाइनल कर लेंगे
X

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की फाइल फोटो। 

पंजाब कांग्रेस में कलह को खत्म करने के लिए गठित तीन सदस्यीय कमेटी ने आंशिक रिपोर्ट तैयार कर ली है। अब रिपोर्ट का कुछ ही हिस्सा बाकी बचा है, जिसे आज ही फाइनल करने की बात कही जा रही है। खबरों की मानें तो कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को आंशिक रिपोर्ट सौंपी जा चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के झगड़े का निपटारे करने के लिए चार दिन पहले कमेटी गठित की गई थी। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता वाली कमेटी में कांग्रेस महासचिव और पंजाब प्रभारी हरीश रावत और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जेपी अग्रवाल शामिल थे।

कमेटी ने इन चार दिनों में पंजाब के 100 से अधिक नेताओं से बात की। पंजाब में पार्टी के भीतर चल रही घमासान को रोकने के लिए आंशिक रिपोर्ट तैयार की जा चुकी है। खबरों के मुताबिक सोनिया गांधी को यह आंशिक रिपोर्ट भी सौंपी जा चुकी है। कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने बताया कि हमने आंशिक ​रूप से रिपोर्ट पेश कर दी है, कुछ हिस्सा रह गया है। हम उसे आज फाइनल कर देंगे।

Next Story