Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुडुचेरी: स्कूटी पर लदे पटाखों में धमाका, पिता-पुत्र की मौत और तीन अन्य घायल

सीसीटीवी फुटेज में कलैनासन स्कूटी पर सवार दिखाई दे रहा है, जबकि उसका बेटा प्रदीप दोपहिया वाहन के आगे की तरफ रखे पटाखों के बंडल पर बैठा है।

पुडुचेरी: स्कूटी पर लदे पटाखों में धमाका, पिता-पुत्र की मौत और तीन अन्य घायल
X

गुरुवार को देशभर में दिवाली का त्योहर बड़े धूमधाम से मनाया गया। लेकिन एक परिवार की दिवाली मातम में बदल गई। ताजा मामला पुडुचेरी से सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूटी पर रखे पटाखों में विस्फोट होने के कारण जलकर पिता और पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। घटना पुडुचेरी-विल्लुपुरम सीमा के पास की है।

पिता कलैनेसन और उसका सात साल का बेटा प्रदीप गुरुवार को स्कूटी से विल्लुपुरम जिले के कोट्टाकुप्पम ईस्ट कोस्ट रोड पर कूनीमेदु गांव की यात्रा कर रहे थे। तभी अचनाक यह हादसा हो गया। पिता-पुत्र पटाखों के बंडल के साथ दोपहिया वाहन (स्कूटी) पर सवार थे। अचानक पटाखों में विस्फोट हो गया और आग की लपटें निकल गईं, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में कलैनासन स्कूटी पर सवार दिखाई दे रहा है, जबकि उसका बेटा प्रदीप दोपहिया वाहन के आगे की तरफ रखे पटाखों के बंडल पर बैठा है। इसके बाद वाहन में विस्फोट होता दिख रहा है, जिससे लड़के और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई।इस घटना में तीन अन्य भी घायल हुए हैं।

उन्हें इलाज के लिए पुडुचेरी के जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) ले जाया गया। इसके अलावा एक लॉरी और दो अन्य दोपहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। घटना के तुरंत बाद विल्लुपुरम जिले के डीआईजी पांडियन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story