Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: पेट्रोल पंप कर्मचारी ने मंत्री की कार में फ्यूल भरने से किया इनकार, फिर उठाया ये बड़ा कदम

कृषि मंत्री आर कमलाकन्न को कैबिनेट मीटिंग में शामिल होने के लिए कराईकल से पुडुचेरी जाना था। मंत्री जी ने कार से मीटिंग में जाने की प्लानिंग की थी।

Video: पेट्रोल पंप कर्मचारी ने मंत्री की कार में फ्यूल भरने से किया इनकार, फिर उठाया ये बड़ा कदम
X
कृषि मंत्री आर कमलाकन्न

पुडुचेरी में कृषि मंत्री आर कमलाकन्न को एक पेट्रोल पंप ने कार में फ्यूल भरने से इनकार कर दिया। जिसके बाद मंत्री जी को बस में सफर करना पड़ा। हालांकि इस पर कोई विश्वास नहीं करेगा कि मंत्री जी को कोई पेट्रोल पंप फ्यूल देने इनकार कर देगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पेट्रोल पंप वाले ने मंत्री की गाड़ी में इसलिए फ्यूल भरने से इनकार कर दिया कि सरकार ने पिछले कई महीनों से पेट्रोल के बकाया पैसे नहीं चुकाए थे।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। कृषि मंत्री आर कमलाकन्न को कैबिनेट मीटिंग में शामिल होने के लिए कराईकल से पुडुचेरी जाना था। मंत्री जी ने कार से मीटिंग में जाने की प्लानिंग की थी।

लेकिन पेट्रोल पंप वाले ने उनकी कार में डीजल भरने से मना कर दिया। इसके बाद उन्हें बस में सवार होकर कैबिनट की मीटिंग में जाना पड़ा। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायल हो रहा है। वायल वीडियो में मंत्री जी को बस में यात्रा करते हुए देखा जा सकता है। मंत्री जी लगभग तीन घंटे में पुडुचेरी पहुंचे।

पेट्रोल पंप का सरकार पर इतना बकाया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पेट्रोल पंप का सरकार पर लगभग ढाई करोड़ रुपये बकाया हैं। इसमें से करीब 50 लाख का बकाया मंत्रियों पर है। पेट्रोल पंप ने पिछले छह महीनों से अपने कर्मचारियों को सैलरी भी नहीं दी है।

Next Story