Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएस श्रीधरन पिल्लई ने गोवा के राज्यपाल के रूप में शपथ ली, सीएम सावंत ने दीं शुभकामनाएं

एक अंग्रेजी न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक, सत्यपाल मलिक के ट्रांसफर के बाद 2020 में अगस्त महीने से ही भगत सिंह कोश्यारी गोवा के राज्यपाल का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे थे।

पीएस श्रीधरन पिल्लई ने गोवा के राज्यपाल के रूप में शपथ ली, सीएम सावंत ने दीं शुभकामनाएं
X

पीएस श्रीधरन पिल्लई ने गुरुवार को गोवा के 19वें राज्यपाल के रूप में शपथ ली है। पीएस श्रीधरन पिल्लई ने को राजभवन में बॉम्बे हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश दीपांकर दत्ता ने राज्यपाल पद की शपथ दिलाई है। इस मौके पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के अलावा अन्य नेता भी मौजूद रहे।

बता दें कि पीएस श्रीधरन पिल्लई ने भगत सिंह कोश्यारी की जगह ली है जोकि महाराष्ट्र के साथ-साथ गोवा के राज्यपाल का भी अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे थे। एक अंग्रेजी न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक, सत्यपाल मलिक के ट्रांसफर के बाद 2020 में अगस्त महीने से ही भगत सिंह कोश्यारी गोवा के राज्यपाल का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे थे।

शपथ ग्रहण समारोह के बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पत्रकारों से बातचीत के नए राज्यपाल पीएस श्रीधरन पिल्लई स्वागत किया। साथ ही कहा कि राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर राज्यपाल पीएस श्रीधरन पिल्लई का मार्गदर्शन लिया जाएगा।

गौरतलब है कि राज्यपाल पीएस श्रीधरन पिल्लई इससे पहले मिजोरम के राज्यपाल के तौर पर कार्य कर रहे थे। अब उनका गोवा ट्रांसफर किया गया है। गोवा में अगले साल फरवरी 2022 में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर उनकी राय भी ली जाएगी।

Next Story