Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हाफिज सईद भी आ जाए तब भी प्रियंका गांधी को नहीं मिलेगी एसपीजी सुरक्षा : सुब्रमण्यम स्वामी

सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रियंका गांधी की सुरक्षा में हुई चूक के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि अगर हाफिज सईद भी आ जाए तब भी उनको एसपीजी सुरक्षा नहीं मिलने वाली है।

हाफिज सईद भी आ जाए तब भी प्रियंका गांधी को नहीं मिलेगी एसपीजी सुरक्षा : सुब्रमण्यम स्वामीसुब्रमण्यम स्वामी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रियंका गांधी की सुरक्षा में हुई चूक के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि अगर हाफिज सईद भी आ जाए तब भी उनको एसपीजी सुरक्षा नहीं मिलने वाली है। सुब्रमण्यम स्वामी ने यह बात एक न्यूज चैनल से प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में हुई चूक के मुद्दे पर बातचीत करते हुए कही थी।

क्या है पूरा मामला

रिपोर्ट्स के मतुाबिक बीते हफ्ते प्रियंका गांधी के घर में एक संदिग्ध गाड़ी घुस आई थी। गांड़ी में तीन महिलएं, तीन पुरुष और एक बच्चा सवार था। इस समय प्रियंका गंधी एक मीटिंग में व्यस्त थी।

पूछे जाने पर वाहन सवारों ने खुद को प्रियंका गांधी का फैन बताया था। मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी ने इन्हें चाय नाश्ता कराके विदा कर दिया था। लेकिन उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो गए।

आपको बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार ने गांधी परिवार को एसपीजी सुरक्षा को हटा लिया है। परिवार को केवल अब सीआरपीएफ का जेड प्लस सुरक्षा घेरा उन्हें सुरक्षा दे रहा है।

Next Story
Share it
Top