Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तर प्रदेश: प्रियंका गांधी ने बढ़े बिजली के दामों पर योगी सरकार को घेरा, शेख हसीना से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश में किसानों की मौत और बिजली के दामों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, महिलाओं से कहा पुरूषों से सत्ता छीनिएकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल)

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी योगी सरकार को लगातार घेरने की कोशिश में लगी हुई है। यूपी में बिजली की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर तंज कसा है।

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी की यूपी (योगी) सरकार ने बिजली की कीमतों में बढ़ोतरी की है और किसानों को बिजली बिल वसूली के नाम पर जेल में डालकर परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने आगे लिखा कि ऐसे ही एक मामला बदायूं के किसान ब्रजलालजी के साथ सामने आया है। उनके परिवार को मुआवजा दिया जाना चाहिए और किसी भी किसान को परेशान नहीं किया जाना चाहिए। किसानों की मौत को लेकर भी योगी सरकार को घेरा।

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका गांधी ने दिल्ली में बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह और आनंद शर्मा भी मौजूद थे।

Next Story
Top