Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कोशिश की जा रही है कि सामान्य कारोबारी को दस्तावेज़ों के बोझ से मुक्त किया जाएः पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कम से कम 30 नई परियोजनाओं का शुभारंभ कर दिया है।

Prime Minister Narendra Modi launch over 30 projects in Varanasi today live updateपीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कम से कम 30 नई परियोजनाओं का शुभारंभ कर दिया है। पीएम मोदी दीनदयाल उपाध्याय स्मारक केंद्र को राष्ट्र को समर्पित किया और देश में हिंदुत्व आइकन की सबसे ऊंची प्रतिमा का उद्घाटन भी कर दिया।

पीएम मोदी ने वाराणसी में श्री जगद्गुरु विश्वराद्य गुरुकुल के शताब्दी समारोह में कहा कि संस्कृति और संस्कृत की संगम स्थली में आप सभी के बीच आना बड़े ही सौभाग्य की बात है। मुंझे बाबा विश्वनाथ के सानिध्य में, मां गंगा के आंचल में, संत वाणी का साक्षी बनने का अवसर बार-बार नहीं मिलता।

वाराणसी में पीएम मोदी 430 बेड के सुपर-स्पेशियलिटी सरकारी अस्पताल सहित 30 से अधिक परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। आईआरसीटीसी की महा काल एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। वाराणसी के तीन ज्योतिर्लिंग तीर्थ स्थानों और मध्य प्रदेश के उज्जैन और ओंकारेश्वर को जोड़ेगी।

उद्घाटन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी 1 हजार करोड़ से अधिक की विभिन्न विकास और अवसंरचना परियोजनाओं का अनावरण करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा भाजपा के प्रमुख विचारकों में से एक की 63 फुट धातु की प्रतिमा का अनावरण करने के अलावा पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक केंद्र का उद्घाटन करेंगे।

Next Story
Top