Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Raghuvansh Prasad Singh Death: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर जताया शोक

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शोक जताया है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर निलंबित, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिए जांच के आदेश
X
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शोक जताया है। दिल्ली के एम्स अस्पताल में पूर्व राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन हो गया है। उनके निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी चीफ लालू यादव ने भी शोक जताया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर पीएम मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव समेत कई नेताओं ने निधन पर शोक जताया है। आज रविवार सुबह दिल्ली के एम्स में पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद का कोरोना की वजह से निधन हो गया।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें पटना में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती किया गया था। उसके बाद उनको दिल्ली के एम्स में भर्ती किया था। पिछले दो दिनों में उनकी हालत तेजी से बिगड़ी और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, सांस रुकने की शिकायत के बाद आज सुबह करीब 11 बजे उनकी मौत हो गई।

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रघुवंश प्रसाद सिंह के एक लंबे समय के सहयोगी रहे। विधानसभा चुनाव से पहले एम्स से लालू यादव को पत्र लिखकर राजद से इस्‍तीफा दे दिया था। जिसके बाद लालू ने लिखा कि प्रिय रघुवंश बाबू, आपकी एक चिट्ठी मीडिया में चल रही है। मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है।

Next Story