Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने सांसद प्रवेश वर्मा का प्रदर्शन, शाहीन बाग गोली कांड पर उठाए सवाल

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने को लेकर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने संसद परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया।

संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने सांसद प्रवेश वर्मा का प्रदर्शन, शाहीन बाग गोली कांड पर उठाए सवालबीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले डेढ़ महीने से हो रहे विरोध प्रदर्शन का मुद्दा पूरी तरह से चुनावी रंग ले चुका है। एक फरवरी को शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले युवक कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने को लेकर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा संसद परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने हाथ में एक बोर्ड लिया हुआ था। जिस पर 'शाहीन बाग का शूटर कपिल आप पार्टी का कार्यकर्ता' लिखा हुआ था।

दिल्ली पुलिस ने कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने का खुलासा किया है। पुलिस ने उसके मोबाइल फोन से कुछ तस्वीरें बरामद की थी। जिससे उसके आप पार्टी से जुड़े होने के साबुत मिले हैं। कपिल गुर्जर के पिता गजे सिंह पार्टी के जाने माने नेता हैं।

कपिल और इसके पिता 2019 के शुरुआती साल में पार्टी को शामिल हुए थे। मामले की जांच करने वाले क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने कहा कि जांच के समय हमने उसके फोन से यह तस्वीरें मिली थी। उन्होंने कहा कि पूछताछ में कपिल ने बताया कि उसने और उसके पिता ने 2019 के शुरुआत में पार्टी में शामिल हुए थे।

गौरतलब है कि सांसद प्रवेश वर्मा हाल में अपने दिए गए बयान को लेकर विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए थे। प्रवेश वर्मा ने रिठाला विधानसभा से एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया था। उनके इस बयान पर विपक्ष ने संसद में खूब हंगामा किया। विवादित बयान को लेकर चुनाव आयोग ने उनपर 96 घंटों तक किसी भी तरह के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी थी।

Next Story
Top