Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

JDU ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से निकाला, बोले धन्यवाद नीतीश कुमार

पार्टी से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि धन्यवाद नीतीश कुमार।

JDU ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से निकाला, बोले धन्यवाद नीतीश कुमारजेडीयू ने प्रशांत किशोर को पार्टी से निकाला

जेडी (यू) में पार्टी चीफ और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से चल रही तनातनी का खामियाजा चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और वरिष्ठ नेता पवन वर्मा को भुगतना पड़ा है।

जेडी (यू) ने रणनीतिकार प्रशांत किशोर और वरिष्ठ नेता पवन वर्मा पार्टी से निकाल दिया है। बता दें कि प्रशांत किशोर और पवन वर्मा सीएए के खिलाफ बयान दे रहे थे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों नेताओं को कड़ी हिदायत भी दी थी। जेडी (यू) ने संसद के दोनों सदनों में नागरिकता कानून का समर्थन किया था।

प्रशांत किशोर ने दिया ये बयान

पार्टी से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि धन्यवाद नीतीश कुमार। बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी बरकरार रखने के लिए आपको मेरी शुभकामनाएं। ईश्वर आपको आशीर्वाद दे।

अमित शाह के कहने पर प्रशांत को पार्टी में शामिल किया

बीते मंगलवार को सीएम बिहार की राजधानी पटना में सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर पार्टी में शामिल किया था। यदि वह जाना चाहते हैं तो पार्टी से जा सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा था कि प्रशांत किशोकर को पार्टी के बुनियादी ढांचे को स्वीकार करना होगा। सीएम नीतीश के बयान पर प्रशांत किशोर ने कहा था कि सीएम झूठ बोल रहे हैं।

Next Story
Top