Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रणब मुखर्जी के बेटे ने अभिषेक बनर्जी से की मुलाकात, टीएमसी में शामिल होने की अटकलें तेज

खबरों से मिली जानाकरी के मुताबिक, जंगीपुर से कांग्रेस के पूर्व सांसद मुखर्जी ने कोलकाता के कैमाक स्ट्रीट स्थित टीएमसी कार्यालय में अभिषेक बनर्जी के साथ लंबी बैठक की।

प्रणब मुखर्जी के बेटे ने अभिषेक बनर्जी से की मुलाकात, टीएमसी में शामिल होने की अटकलें तेज
X

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पार्टी महासचिव और सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी से मुलाकात की। इसके बाद अभिजीत मुखर्जी के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने अटकले तेज हो गई हैं।

खबरों से मिली जानाकरी के मुताबिक, जंगीपुर से कांग्रेस के पूर्व सांसद मुखर्जी ने कोलकाता के कैमाक स्ट्रीट स्थित टीएमसी कार्यालय में अभिषेक बनर्जी के साथ लंबी बैठक की। हालांकि, किसी भी पक्ष ने बैठक के विवरण का खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिजीत मुखर्जी अपने पिता प्रणब मुखर्जी की पहली पुण्यतिथि के मौके पर जंगीपुर में एक मेगा फंक्शन करना चाहते हैं।

बताया जा रहा है कि अभिजीत मुखर्जी, अभिषेक बनर्जी को कार्यक्रम में आमंत्रित करने के लिए टीएमसी कार्यालय गए और तृणमूल महासचिव से पॉजिटिव जवाब मिला है। फिर भी, दोनों के बीच की बैठक ने पूर्व राष्ट्रपति के बेटे के पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी में शामिल होने की अटकलों को हवा दी है। टीएमसी पार्टी में शामिल होने के लिए नेता एड़ी चोटी का जोर लगा रहा हैं।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी को सोमवार को एक और झटका लगा जब पार्टी के अलीपुरद्वार जिला अध्यक्ष गंगा प्रसाद शर्मा टीएमसी में शामिल हो गए। बता दें कि हाल ही में मुकुल रॉय ने दावा किया था कि यह भगवा पार्टी के अंत की शुरुआत है। क्षेत्र के सात अन्य भाजपा नेता भी शर्मा के नक्शेकदम पर चले और ममता बनर्जी के खेमे में शामिल हो गए।

पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने कल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि राज्य में भाजपा का उदय 2019 के लोकसभा चुनावों के साथ शुरू हुआ, जब वह उत्तर बंगाल में कई सीटों पर कब्जा करने में सफल रही और उसका पतन भी इस क्षेत्र से शुरू होगा।

Next Story