Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की मौत की खबरें झूठ, बेटे अभिजीत ने मीडिया पर लगाया फेक न्यूज फैलाने का आरोप

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की मौत की खबर ने देश में तनाव का माहौल उत्पन्न कर दिया। इस पर उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने इस खबर को सिरे से खारिज किया और मीडिया पर फेक न्यूज फैलाने का आरोप भी लगाया।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की मौत की खबरें झूठ, बेटे अभिजीत ने मीडिया पर लगाया फेक न्यूज फैलाने का आरोप
X
प्रणब मुखर्जी

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की मौत की खबर ने देश में तनाव का माहौल उत्पन्न कर दिया। इस पर उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने इस खबर को सिरे से खारिज किया और मीडिया पर फेक न्यूज फैलाने का आरोप भी लगाया। उन्होंने इस बात के लिए वरिष्ठ पत्रकारों की कड़ी आलोचना भी की है।

अभिजीत ने मीडिया और पत्रकारों पर लगाया आरोप

अभिजीत मुखर्जी ने कहा कि मेरे पिता श्री प्रणव मुखर्जी अभी भी जीवित हैं और हेमोडायनामिक रूप से स्थिर हैं। उन्होंने कहा कि प्रतिष्ठित पत्रकारों द्वारा सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही अटकलों और फर्जी खबरों से साफ जाहिर होता है कि भारत में मीडिया फेक न्यूज का कारखाना बन गई है।

उन्होंने कहा कि जब मैं भारत में कॉर्पोरेट मीडिया हाउस, कुछ पत्रकारों और कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को देखता हूँ तो मेरा सिर शर्म से झुक जाता है। ये लोग पब्लिसिटी पाने के लिए अपनी हद को भी भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि एक स्ट्रोक में जीवित व्यक्ति को मृत बनाने वाली ये हरकत काफी शर्मनाक है।

हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष ने तो दे दी श्रद्धांजलि

बता दें कि मीडिया में प्रणव मुखर्जी के मौत की खबर फैलने से पूरा देश तनाव से भर उठा। हालांकि उनके बेटे ने ट्वीट कर इन अटकलों को सिरे से खारिज किया और बताया कि प्रणव मुखर्जी बिल्कुल ठीक हैं। इसी बीच हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष ने तो उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित कर दी।

कुलदीप सिंह राठौड़ ने लिखा कि अत्यंत दुखद खबर, पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी अब इस दुनिया में नहीं रहे। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।




Next Story