Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र सरकार का एकमात्र कार्यक्रम, पैसे इकट्ठा करो लूटो और वसूली करो: प्रकाश जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा कि आज कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) के 23 लाख डोज यानी 5 से 6 दिन का स्टॉक महाराष्ट्र सरकार के पास है।

महाराष्ट्र सरकार का एकमात्र कार्यक्रम, पैसे इकट्ठा करो लूटो और वसूली करो: प्रकाश जावड़ेकर
X

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Union Minister Prakash Javadekar) ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महाराष्ट्र (Maharashtra) की उद्धव ठाकरे सरकार (Uddhav Thackeray Government) पर तंज कसा है। साथ ही उन्होंने शिवसेना (Shiv Sena) पर सचिन वाजे (Sachin Waje) का समर्थन करने का आरोप लगाया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सचिन वाजे कहीं सच न बोल दे इसलिए उसके जेल जाने के बाद भी उसका समर्थन शिवसेना वाले कर रहे थे।

प्रकाश जावड़ेकर ने लगाया ये आरोप

पिछले 30 दिन (1 महीने) में महाराष्ट्र में बहुत उथल-पुथल हो रही है। एक बात साफ हो गई है कि ये 'महा विकास अघाड़ी' (Maha Vikas Aghadi- MVA) कहते हैं परन्तु ये 'महा वसूली अघाड़ी' (Maha Vasooli Aghadi) है। पुलिस के द्वारा पैसे इकट्ठा करो, लूटो और वसूली करो यही महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) का एकमात्र कार्यक्रम चल रहा है।

वैक्सीन केंद्रों पर पहुंचा राज्य सरकार की जिम्मेदारी

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा कि आज कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) के 23 लाख डोज यानी 5 से 6 दिन का स्टॉक महाराष्ट्र सरकार के पास है। जिलों में वैक्सीन (vaccine) भेजना, जिलों से तहसील में भेजना, वहां से वैक्सीन केंद्रों तक वैक्सीन पहुंचाना, ये राज्य सरकार (State Government) की जिम्मेदारी है।

महाविकास अघडी सरकार जनता द्वारा चुनी गई सरकार नहीं है। यह सरकार सिर्फ रिकवरी सरकार है। जनता ने भाजपा और शिवसेना गठबंधन को वोट दिया था। हालांकि, शिवसेना ने विपक्ष को धोखा दिया और लोगों के वोट का अपमान किया।

Next Story