Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात! शादी का झांसा देकर ले गया पुलिस कर्मी मंदिर, फिर अचानक जंगल में ही बनाए जबरन शारीरिक संबंध

दोनों एक दूसरे को मैट्रिक क्लास से ही जानते थे। युवती घाटशिला के नर्सिंग होम में काम करती है। पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों से न्याय की मांग की है।

वारदात! शादी का झांसा देकर ले गया पुलिस कर्मी मंदिर, फिर अचानक जंगल में ही बनाए जबरन शारीरिक संबंध
X

झारखंड में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक युवक ने पहले प्रेम किया, फिर शादी का सांझा देता रहा और अंत में कर दिया उसका रेप। झारखंड के घाटशिला की रहने वाली युवती ने मुसाबनी थाना में पदस्थापित एलटी ऑपरेटर पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। आरोपी वारदात के बाद से ही फरार है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक दूसरे को मैट्रिक क्लास से ही जानते थे। युवती घाटशिला के नर्सिंग होम में काम करती है। तो वहीं युवक मुसाबनी थाना में पदस्थापित एलटी ऑपरेटर है। दोनों के बीच प्रेम चल रहा था। इस दौरान कई बार युवक ने शादी का झांसा देकर युवती संग संबंध बनाए। लेकिन जब युवती ने शादी का दबाव बनाया, तो उसके साथ वारदात करके भाग निकला।

इस मामले की शिकायत डीआईजी और एसएसपी से की है। युवती ने बताया कि वो युवक को मैट्रिक क्लास से ही जानती थी। स्कूल के दिनों में ही युवती और युवक के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ था। पढ़ाई खत्म होने के बाद दोनों की नौकरी लग गई, लेकिन प्यार चलता रहा। अंत में युवती ने शादी के लिए कहा तो शादी का झांसा देकर युवक प्रेम चांद जबरन संबंध बनाता रहा।

युवती ने बताया कि 5 जून को प्रेम चांद ने शादी करने का झांसा देकर मंदिर ले जा रहा था, तभी गांव वालों के मौजूद होने की वजह से शादी करने की बात कहकर जंगल की तरफ ले गया और फिर वहां जबरन रेप किया। फिलहाल, आरोप फरार बताया जा रहा है और पीड़िता ने अधिकारियों से न्याय की मांग की है।

और पढ़ें
Next Story