Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वारदात! मैनपुरी में दरोगा की पत्नी की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मैनपूरी में आधा बीघा जमीन को लेकर विवाद में पुलिस अधिकारी की पत्नी की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है।

वारदात! मैनपुरी में दरोगा की पत्नी की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, जानें पूरा मामलामर्डर- फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के मैनपूरी में आधा बीघा जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। इस विवाद में पुलिस अधिकारी की पत्नी की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई है। साथ ही कई लोग घायल हुए हैं। फिलहाल, पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह मामला घुटारा गांव का है। यूपी पुलिस में तैनात एसआई प्रहलाद का लम्बें समय से उनके ही गांव के इंद्रपाल से जमीनी विवाद चल रहा था। विवादित जमीन को इंद्रपाल जोत रहा था। इस बीच प्रहलाद के लोग जमीन से मिट्टी उठाने गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। साथ ही दोनों पक्षों में जमकर पथराव भी हुआ। इस पथराव में प्रहलाद के घर वाले बुरी तरह से घायल हो गए।

इसके बाद इंद्रपाल पक्ष के लोगों ने एसआई की पत्नी को घर में निकालकर उसे लाठी डंडों से बुरी तरह से पीट दिया। जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल होने के बाद परिजनों ने उसे अस्पताल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। साथ ही घायलों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

इस घटना के बाद सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही एसडीएम अस्पताल पहुंचें और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही 13 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसएसपी ने मृतक के परिजनों को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा भी दिया। हत्या के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ हैं। आरोपी पक्ष का सर्मथन करने के वाले घटना के बाद घर से बाहर नहीं निकल रहे है। इलाके में भारी पुलिस बल भी तैनात है। इस पूरी घटना के वक्त प्रहलाद अपनी डयूटी पर तैनात था।

बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्ष कई बार पुलिस के पास गए थे। लेकिन पुलिस इस मामले को हल्के में लेते रही। अगर पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेती। तो दोनों पक्षों के बीच बड़ा ववाल नहीं होता और महिला की जान भी बच जाती। इस घटना के बाद पुलिस की कार्रवाही पर सवाल उठाए गए हैं।अगर वक्त रहते ही पुलिस ने कार्रवाही की होती तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती और महिला की जान भी बच जाती।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top