Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गणतंत्र दिवस पर हमले से पहले अवंतीपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी घेरे

जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को घेर लिया है।

J&K: बडगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरूजम्मू कश्मीर भारतीय सेना

जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को घेर लिया है। दोनों तरफ से मुठभेड़ हो रही है। मीडिया रिपोर्ट, सेना ने यहां पर जैश के तीन आतंकियों को घेर रखा है। फिलहाल, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया।

एएनआई के मुताबिक, शनिवार सुबह जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि अवंतीपोरा में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम कर रहे हैं।

बता दें कि आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के हैं और शीर्ष कमांडर कासी यासिर सहित तीन आतंकवादियों को जवानों ने घेर लिया है। यह गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले की कार्यवाई है। सुरक्षा बलों ने पहले चेतावनी दी थी कि पाकिस्तानी आतंकवादी गणतंत्र दिवस पर हमले कर सकते हैं।

इससे पहले सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादियों को मार गिराया था, जिसमें एक पुलिस डकैत भी शामिल था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा था कि सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के वाची इलाके में एक घेरा और तलाशी अभियान चलाया था। जिसमें वहां आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी दी गई थी, जिसमें कहा गया था कि आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने आग की ओर बढ़ा दिया सुरक्षा बलों की स्थिति।

Next Story
Top