Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रधानमंत्री ने आज बीजेपी कार्यकर्ताओं से की, दिया ये संदेश

बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग (ECI) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच रैली, रोड शो पर पाबंदियां लगा रखी हैं।

प्रधानमंत्री ने आज बीजेपी कार्यकर्ताओं से की, दिया ये संदेश
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) ने आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) की तैयारियों के बीच नमो ऐप के माध्यम से वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओ से कहा कि हमें प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने की जरूरत है। किसानों को रसायन मुक्त खेती के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। हमें आज़ादी का अमृत महोत्सव के उत्सव में सभी को जोड़ना चाहिए।

बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग (ECI) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच रैली, रोड शो पर पाबंदियां लगा रखी हैं। चुनाव आयोग की ओर से पाबंदिया लगाए जाने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी की यह पहली बातचीतहै। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चर्चा के दौरान पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को पार्टी की तरफ से लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों को देने का आदेश दिया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार सत्ता हासिल करने का प्रायस कर रही है। तो वहीं, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस जैसे अन्य दल भी सत्ता हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 23 जनवरी से दोबारा प्रचार अभियान की शुरुआत कर सकते हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में चुनाव संपन्न होंगे। चुनाव आयोग की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार, मतगणना 10 मार्च को होगी।

Next Story