Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Women's Day : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिला दिवस पर छोड़ेंगे सोशल मीडिया, आपको मिल सकता है उनके खातों का अधिकार

Women's Day : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला दिवस पर सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खातों का अधिकार किसी भी व्यक्ति को मिल सकता है। इसके लिए आपको ये काम करना होगा।

Happy Womens Day 2020: पीएम मोदी आज महिला को सौंपेंगे ट्विटर अकाउंट, जानें क्यों लिया फैसलाप्रधानमंत्री नरेंद्र

Women's Day : महिला दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया छोड़ देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट कर इसका ऐलान मंगलवार को कर दिया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अधिकार पाने का मौका भी दिया है। इसके लिए खास प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जो भी व्यक्ति इस प्रतियोगिता को जीतेगा उसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट को चलाने की इजाजत मिलेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया खातों को छोड़ने का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार दोपहर ट्विट कर महिला दिवस के दिन ट्विटर अकाउंट को छोड़ने का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इस महिला दिवस पर मैं अपने सोशल मीडिया खातों को उन महिलाओं को दे दूंगा जिनका जीवन और कार्य हमें प्रेरित करता है। इससे लाखों लोगों को प्रेरणा मिलेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि क्या आप ऐसी महिला हैं या आप ऐसी प्रेरक महिलाओं को जानते हैं? उनकी कहानिया शेयर करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खातों पर ऐसे पा सकते हैं अधिकार

ऐसी महिला जिसकी कहानी पूरे विश्व को प्रेरित कर सकती हो या आप किसी ऐसी महिला को जानते हों। उसकी स्टोरी फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हैशटेग SheInspiresUs से साझा करनी होगी। इसका वीडियो शूट कर यूट्यूब पर भी डाल सकते हो। जिसके बाद जिन लोगों की कहानियां बेहतर होंगी, ऐसे चुनिंदा लोगों को नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया खाते का अधिकार मिल जाएगा। जिसके जरिए वो अपने विचार विश्व के साथ साझा कर सकेंगे। हालांकि सोशल मीडिया खातों पर यह अधिकार सिर्फ एक दिन के लिए होगा।


यानि की महिला दिवस पर आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपने विचार साझा कर सकेंगे।

Next Story
Top