Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों से की बात, कोरोना वायरस को लेकर किया सचेत

Coronavirus : देखते ही देखते देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 200 से पार पहुंच गया है। आज कोरोना वायरस पॉजिटिव के 22 मामले आने के बाद भारत में कोरोना वायरस के 223 कन्फर्म केस हो गए हैं।

Coronavirus Lockdown: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राज्यों ने पूछा, कब तक लागू रहेगा लॉकडाउन
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Coronavirus : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों मीटिंग की है। कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए देश के सभी मुख्यमंत्रियों से बातचीत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर कल देश के नाम भी संबोधन किया था, इस संबोधन में भी पीएम मोदी ने सभी राज्य सरकारों से सतर्क और जरुरी एतिहातन बरतने को कहा था। प्रधानमंत्री ने सभी मुख्यमंत्रियों से 22 मार्च को होने वाले जनता कर्फ्यू में अपना पूरा सहयोग करने को लेकर भी कहा।

पीएम मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों को अपने अपने स्तर पर हर संभव तैयारी करने को लेकर कहा है। आपको बता दें कि डब्ल्यू एच ओ ने कोरोना वायरस को बहुत पहले ही महामारी घोषित कर दिया है, इसके बाद देश के कई राज्यों ने भी इसे महामारी घोषित कर दिया है। पीएम मोदी ने देश के लोगों से आग्रह किया है कि 22 मार्च को लगने वाले जनता कर्फ्यू में भाग लें, और बेवजह घर से बाहर न निकलें।

भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना पॉजिटिव मामले

कोरोना वायरस से बचाव इस समय भारत सरकार के लिए प्राथमिकता बन गई है क्योंकि देखते ही देखते देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 200 से पार पहुंच गया है। आज कोरोना वायरस पॉजिटिव के 22 मामले आने के बाद भारत में कोरोना वायरस के 223 कन्फर्म केस हो गए हैं, इनमें 15 लोग ठीक होकर घर लौटने वाले भी शामिल है। कोरोना वायरस के कारण भारत में 4 लोगों की मौत भी हो चुकी है।


Next Story