Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी ने बीटीसी चुनाव में मिली कामयाबी पर एनडीए को दी बधाई, बोले- हम नॉर्थ ईस्ट के लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध

बीटीसी चुनाव: पीएम नरेंद्र मोदी ने बीटीसी चुनाव में एनडीए के बहुमत हासिल करने पर भाजपा असम को बधाई दी। साथ ही कहा कि एनडीए नॉर्थ ईस्ट के लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है।

pm narendra modi congratulates nda on success in btc election
X

पीएम नरेंद्र मोदी

BTC Election: बोडोलैंड क्षेत्रीय परिषद (बीटीसी) के नतीजे सामने आ गये हैं। जानकारी के अनुसार सामने आये नतीजों में यूपीपीएल और भाजपा असम बहुमत हासिल करने में कामयाब हुआ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से रविवार को बोडोलैंड क्षेत्रीय परिषद (बीटीसी) के सामने आये नतीजों में एनडीए को कामयाबी मिलने पर खुशी जाहिर की है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) नॉर्थ ईस्ट के लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है। पीएम मोदी ने कहा कि यूपीपीएल और भाजपा असम को बोडोलैंड क्षेत्रीय परिषद (बीटीसी) के चुनाव में बहुमत हासिल करने के लिए बधाई और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बहुत शुभकामनाएं। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने एनडीए में अपना विश्वास रखने के लिए भी लोगों का बहुत धन्यवाद दिया है।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि बोडोलैंड क्षेत्रीय परिषद (बीटीसी) के नतीजे अभी आए हैं। उन्होंने बताया कि पहले वहां बीजेपी की एक सीट थी। इस चुनाव के बाद अब भाजपा की वहां 9 सीटें हो गईं। उन्होंने बताया कि यूपीपीएल के साथ चीफ एग्जीक्यूटिव मैंबर के लिए प्रमोद बोडो के नाम का सुझाव दिया है। प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि इस चुनाव में कांग्रेस सिर्फ एक सीट हासिल करने में कामयाब हुई है।


Next Story