Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big Breaking: पीएम मोदी ने शुक्रवार को बुलाई कैबिनेट की अहम बैठक, ले सकते हैं बड़ा फैसला

पीएम मोदी शुक्रवार को केंद्रीय कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। यह बैठक सुबह 11 बजे शुरू होगी।

Big Breaking: पीएम मोदी ने शुक्रवार को बुलाई कैबिनेट की अहम बैठक, ले सकते हैं बड़ा फैसला
X

देश में कोरोना महामारी की मौजूदा स्थिति को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कैबिनेट की अहम बैठक बुलाई है। कैबिनेट की यह बैठक वीडियो कॉन्‍फ्रेसिंग के जरिए होगी। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी कुछ बड़े एलान कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी शुक्रवार को केंद्रीय कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। यह बैठक सुबह 11 बजे शुरू होगी और मना जा रहा है कि बैठक में पीएम मोदी ताजा हालातों को लेकर चर्चा करेंगे। साथ ही सूत्रों के मुताबिक, संपूर्ण लॉकडाउन पर भी चर्चा हो सकती है। अभी कई राज्यों में कड़ी पाबंदियां और नाइट कर्फ्यू समेत लॉकडाउन लगा हुआ है। जो 7-7 दिनों का लगाया जा रहा है और हालात को देखते हुए अवधि को बढ़ाया जा रहा है।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड-19 स्थिति को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं। वहीं आज पीएम मोदी ने सेना प्रमुख से मुलाकात की और उससे पहले वायुसेना प्रमुख और सीडीएस बिपिन रावत से भी मुलाकात की।

पीएम मोदी हर स्तर पर बैठक कर हालातों का ताजा अपडेट ले रहे हैं। देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच ऑक्सीजन प्लांट लगवाए जाएंगे। साथ ही डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) ने कहा कि वो 500 मेडिकल ऑक्सीजन प्लांट लगाएगा। यह पैसा पीएम केयर्स से दिया जाएगा।

Next Story