Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pm Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर इस बार नहीं करेंगे ये काम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नरेंद्र मोदी 2014 में देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद अपने जन्मदिन पर प्रतिवर्ष अपनी मां हीराबेन से मिलने गुजरात के गांधीनगर जाते रहे हैं।

Pm Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर इस बार नहीं करेंगे ये काम
X
पीएम मोदी, फ़ोटो फ़ाइल

PM Narendra Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुरुवार यानी 17 सितंबर को जन्मदिन है। पीएम मोदी 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाएंगे। पीएम मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है। लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 70 वें जन्मदिन पर वो काम नहीं कर पाएंगे जो वह प्रधानमंत्री बनने के 2014 के बाद से प्रतिवर्ष करते आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नरेंद्र मोदी 2014 में देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद अपने जन्मदिन पर प्रतिवर्ष अपनी मां हीराबेन से मिलने गुजरात के गांधीनगर जाते रहे हैं। खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी इस बार 17 सितंबर को अपने जन्मदिन पर अपनी मां से मिलने और उनका आर्शीवाद लेने गांधीनगर नहीं जाएंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर अपनी मां से मिलने कोरोना और संसद के मानसून सत्र की वजह से मिलने और आशीर्वाद लेने नहीं जाएंगे। पीएमओ की तरफ से अभी तक पीएम नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे पर उनके जन्मदिन पर कोई निर्देश नहीं आया है। इसलिए माना जा रहा है इस हफ्ते उनकी यात्रा संभव नहीं है।

बता दें कि गांधीनगर में पीएम मोदी की मां हीराबेन का आवास है। पीएम मोदी 2019 में भी अपने जन्मदिन पर अपनी मां से मिलने गुजरात गए थे। इसी तरह वे साल 2014, 2015, 2016, 2017 और 2018 में भी अपनी मां से मिलने और आशीर्वाद लेने गांधीनगर पहुंचे थे।

Next Story
Top