Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PM Narendra Modi Birthday : पीएम मोदी के जन्मदिन पर बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड, 7000 किलो का 700 फीट लंबा केक कटेगा

सूरत के एक बेकरी के मालिक ने घोषणा की है कि सरसाना कन्वेंशन सेंटर में शहर के 700 ईमानदार लोग 7000 किलो वजन का 700 फीट लंबा केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाएंगे।

PM Narendra Modi Birthday : पीएम मोदी के जन्मदिन पर बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड, 7000 किलो का 700 फीट लंबा केक कटेगाPM Narendra Modi Birthday: World record on PM Modis birthday, 700 feet tall cake Cut

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने जन्मदिन (Birthday) के मौके पर गृहराज्य गुजरात पहुंचे हैं। इस 17 सितंबर को वह 69 साल के हो जाएंगे। उनके जन्मदिन को कहीं सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है तो कहीं खास इंतजाम किए गए हैं।

700 ईमानदार लोग काटेंगे केक

सूरत के ब्रेडलाइनर बेकरी के मालिक ने उनके जन्मदिन पर घोषणा की है कि सात हजार किलो वजन का सात सौ फीट लंबा केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया जाएगा। सूरत के सरसाना कन्वेंशन सेंटर में शहर के सात सौ ईमानदार लोग इस केक को काटेंगे।

हर साल मोदी के जन्मदिन पर केक काटती है ब्रेडलाइनर बेकरी

ब्रेडलाइनर के मालिक नितिन पटेल के मुताबिक यह दुनिया के सबसे बड़े केक का वर्ल्ड रिकॉर्ड होगा। इसे बनाने का उद्देश्य भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरूकता लाना है। उम्मीद है कि इस मौके पर बड़ी संख्या में पीएम मोदी के समर्थक इकट्ठा होंगे। ब्रेडलाइनर बेकरी हर साल पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए बड़ा केक बनाती है और इसे गरीब बच्चों में बांटती है।

आदिवासी इलाकों में भोजन वितरित करेगी बेकरी

यही नहीं अतुल बेकरी भी आदिवासी इलाकों के 370 स्कूलों के कुपोषण से पीड़ित 12 हजार बच्चों को भोजन के पैकेट वितरित करेगी। बेकरी के मालिक अतुल वेकारिया ने कहा कि भोजन में भरपूर फाइबर और विटामिन होगा। इस तरह हम कुपोषण से लड़ने के लिए अपना दृढ़ संकल्प दिखाएंगे। हमारे पीएम का सपना कुपोषण मुक्त भारत का है और हम उनके सपने को साकार करने में मदद करेंगे।

Next Story
Share it
Top