Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली के द्वारका में पीएम मोदी ने किया रावण दहन, ट्वीट कर शेयर किया ये खास वीडियो

आज पूरे देश में विजदशमी (Vijaya Dashmi) का त्योहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दिल्ली के द्वारका में रावण दहन किया। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के रामलीला मैदान में दशहरा के अवसर पर रावण पूजा में सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) मौजूद रहे।

दिल्ली के द्वारका में पीएम मोदी करेंगे रावण दहन, ट्वीट कर शेयर किया ये खास वीडियोPM Narendra Modi attend dussehra celebration dwarka live udpate

आज पूरे देश में विजदशमी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के द्वारका में रावण दहन किया। इस खास मौके पर उनके साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी मौजूद थे।

पीएम नरेंद्र मोदी शाम साढ़े 5 बजे के आस पास द्वारका में रावण दहन स्थल पर पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के रामलीला मैदान में दशहरा के अवसर पर रावण पूजा में सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री मोदी रावण दहन के लिए द्वारका राम लीला मैदान पहुंचने के लिए मेट्रो का इस्तेमाल किया। उनकी सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए। इससे पहले पीएम मोदी ने आज सुबह विजयदशमी या दशहरा के मौके पर देश के लोगों को शुभकामनाएं दीं।

पीएम मोदी ने इस मौके पर अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि देश के सभी लोगों को दशहरा की शुभकामनाएं। साथ ही वीडियो में रामलीला की झलक भी दिखाई।

इस वीडियो में प्रधानमंत्री की फुटेज है जिसमें उन्होंने एक रामलीला की रस्म निभाई थी। बताया कि कैसे भगवान राम ने अपने प्रतिद्वंद्वी रावण के खिलाफ जीत के लिए श्रीलंका में अपने सेना या सेना का नेतृत्व किया था।

Next Story
Share it
Top